logo-image

IPL12, RCB vs KXIP: लगातार तीसरी हार के बाद जानें क्या बोले कप्तान अश्विन

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के कप्तान अश्विन (R Ashwin) ने इस हार के लिए सिर्फ एक-दो कारणों को जिम्मेदार नहीं बताया है बल्कि उनका कहना है कि मैच में कई ऐसे पल थे जहां वह हावी हो सकते थे लेकिन उनकी टीम ऐसा नहीं कर पाई.

Updated on: 25 Apr 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में बुधवार रात खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ अच्छी शुरुआत करने के बाद भी हार गई. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के कप्तान अश्विन (R Ashwin) ने इस हार के लिए सिर्फ एक-दो कारणों को जिम्मेदार नहीं बताया है बल्कि उनका कहना है कि मैच में कई ऐसे पल थे जहां वह हावी हो सकते थे लेकिन उनकी टीम ऐसा नहीं कर पाई.

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) ने पहले बल्लेबाजी करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के चार विकेट 81 रनों पर ही चटका दिए थे, लेकिन इसके बाद अब्राहम डिविलियर्स ने नाबाद 82 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 42 रनों की पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 200 के पार पहुंचाया.

और पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में बीसीसीआई मामले पर सुनवाई में हुई और देरी, अब 2 मई को होगी सुनवाई

मैच के बाद अश्विन (R Ashwin) ने कहा, 'कई ऐसे पल हैं जिन्हें देखकर मुझे लगा कि हम मैच हार गए, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो टी-20 वो प्रारुप है जहां आपको इन दबाव के पालों पर जीत हासिल करनी होती है. हम आखिरी के कुछ मैचों में इन्हीं तरह की स्थितियों पर जीत हासिल नहीं कर पाए. अगर हम उन पलों में हावी रहते तो हमारे शायद और ज्यादा अंक होते, शायद चार अंक. हमारे मध्य क्रम में अनुभव है लेकिन हम दबाव में कुछ नहीं कर पाए.'

अश्विन (R Ashwin) ने कहा कि एक जीत किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) की टीम को वापस उसी राह पर पहुंचा देगी जहां वह थी.

और पढ़ें: IPL12: जानें पंजाब को हराने के बाद क्या बोले जीत के हीरो डिविलियर्स

अश्विन (R Ashwin) ने कहा, 'यह सिर्फ एक जीत की बात है और हम भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तरह पटरी पर लौट आएंगे. इसलिए सिर्फ एक जीत उसके बाद हम घर जाकर कुछ और मैच जीतने की कोशिश करेंगे.'