logo-image

IPL 12, KXIP vs RR: किंग्स इलेवन पंजाब को लगा बड़ा झटका, यह दो खिलाड़ी हुए चोटिल

जहां मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) की टीम चौथे नंबर पर खुश है वहीं दूसरी तरफ दो दिग्गज खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से उसे बड़ा झटका भी लगा है.

Updated on: 17 Apr 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) ने मंगलवार को अपने घर आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 12 रनों से हरा दिया. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लोकेश राहुल (50), डेविड मिलर (40) और कप्तान रविचंद्रन अश्विन की चार गेंदों पर 17 रनों की पारी की सहायता से 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए. जहां मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) की टीम चौथे नंबर पर खुश है वहीं दूसरी तरफ दो दिग्गज खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से उसे बड़ा झटका भी लगा है.

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के खिलाड़ी मोइजेस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए हैं जिससे आईपीएल के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई है.

और पढ़ें: जब World Cup में चयन को लेकर निराश हो गए थे दिनेश कार्तिक

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मंगलवार को हेनरिक्स को पंजाब की टीम की ओर से पदार्पण करना था लेकिन मैच से पहले वार्म अप के दौरान वह चोटिल हो गए जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी.

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) ने बयान में कहा, ‘वार्म अप के दौरान हेनरिक्स कैच ले रहा था और इस दौरान उसके टखने में चोट लग गई जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी. दोनों के स्कैन के नतीजों का इंतजार है.’

और पढ़ें: World Cup में विकेटकीपर से ज्यादा बड़ी भूमिका निभा सकते हैं दिनेश कार्तिक: अभिषेक नायर

वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अहम मुकाबले में 12 रनों से हराने के बाद कप्तान आर अश्विन कहा कि यह सबसे सही समय है जब इस टूर्नामेंट में प्लेऑफ में पहुंचना चाहते हों. आज की जीत के साथ 10 अंकों के आंकड़े तक पहुंचना बेहद जरूरी था.