logo-image

IPL12, KKRvsRCB: हार के बाद विराट कोहली को लेकर जानें क्या बोले दिनेश कार्तिक

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी.

Updated on: 20 Apr 2019, 11:32 AM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैच में शतकीय पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी. 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैच के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे. जब विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने. उन्होंने शानदार पारी खेली.'

और पढ़ें: IPL12, RR vs MI: करो या मरो के मुकाबले में मुंबई से भिड़ेगी राजस्थान

विराट कोहली (Virat Kohli) ने 58 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए. 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली भी तारीफ की.

और पढ़ें: IPL12: कोलकाता को हराने के बाद जानें क्या बोले विराट कोहली, कही यह बड़ी बात

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा, 'उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया. मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए. उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए. इसका श्रेय उन्हें जाता है.'