logo-image

क्या World Cup से पहले भारतीय खिलाड़ियों को खेलना चाहिए IPL, जानें 12000 लोगों की राय

इसी सवाल को लेकर हमने क्रिकेट फैन्स से सवाल पूछा और जानने की कोशिश की, के इस बारे में उनका क्या मानना है. न्यूजस्टेट (NewsState.com) की ओर से पूछे गए इस सवाल पर 12 हजार लोगों ने अपनी राय रखी.

Updated on: 22 Mar 2019, 06:14 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) में होने वाले आगामी विश्व कप (World Cup) से पहले दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल का आगाज कल से हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ लगातार एक सवाल उठ रहा है कि क्या विश्व कप (World Cup) से पहले भारत की विश्व कप (World Cup) टीम के संभावित खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलना चाहिए या नहीं. इस सवाल पर क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गज भी दो राय में बंटे हुए हैं. जहां कई पूर्व खिलाड़ियों को मानना है कि भारतीय खिलाड़ियों को अपना वर्कलोड मैनेजमेंट कुछ इस तरह से तैयार करना होगा कि उन्हें विश्व कप (World Cup) से पहले अपनी थकान को मिटाने में आसानी हो सके, वहीं कई खिलाड़ियों का मानना है कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा विदेशी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलना चाहिए ताकि विश्व कप (World Cup) की तैयारी में उन्हें मदद मिल सके.

इसी सवाल को लेकर हमने क्रिकेट फैन्स से सवाल पूछा और जानने की कोशिश की, के इस बारे में उनका क्या मानना है. न्यूजस्टेट (NewsState.com) की ओर से पूछे गए इस सवाल पर 12 हजार लोगों ने अपनी राय रखी.

और पढ़ें: Video: 'ओ बुमराह एटिट्यूड मत दिखा', 'दो पैसे आ गए तो भूल गया अपनी हैसियत'..आखिर क्यों जसप्रीत को कोस रहे हैं उन्हीं के फैंस

हमारा सवाल: क्या World cup tournament (50 overs) से ठीक पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का आईपीएल (20 overs) में खेलना सही है?
80% हां
20% नहीं

हमारे पूछे गए सवाल पर 9600 लोगों ने हां में अपना वोट किया वहीं 2400 लोगों का मानना है कि भारतीय टीम को आईपीएल में नहीं खेलना चाहिए.

और पढ़ें: IPL 2019: जानें कैसे अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं मैच, देखें टिप्स

आपको बता दें कि इस मुद्दे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले ही कहा था कि खिलाड़ियों को विश्व कप (World Cup) का ध्यान रखते हुए अपना वर्कलोड मैनेजमेंट करना होगा ताकि विश्व कप (World Cup) जीतने के अभियान में किसी भी प्रकार की परेशानी न आए.