logo-image

IPL 10: धोनी ने जड़ा अर्धशतक तो सुशांत राजपूत ने साधा सौरभ गांगुली पर निशाना

सुशांत ने धोनी के पचासे के बाद गांगुली पर तंज कसते हुए कहा, 'धोनी टी-20 के लिए... क्या कहा था आपने? आश्चर्य है अब कहां एक्सपर्ट्स कहां चले गए।

Updated on: 24 Apr 2017, 04:44 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल में अपने खराब पॉर्म को लेकर चौतरफा आलोचना झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ 61 रनों की जोरदार पारी से अपने आलोचकों को जवाब दिया है। उनके इस पारी के बाद ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सौरभ गांगुली पर निशाना साधा है।

सुशांत ने धोनी के पचासे के बाद गांगुली पर तंज कसते हुए कहा, 'धोनी टी-20 के लिए... क्या कहा था आपने? आश्चर्य है अब कहां एक्सपर्ट्स कहां चले गए। आप पर गर्व है माही।' सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में उनका रोल किया है।

आपको बता दे कि सौरभ गांगुली ने कुछ दिन पहले इंडिया टूडे से बातचीत के दौरान धोनी के प्रदर्शन को देखते हुए कहा था वह अब टी-20 के लिए बेहतर बल्लेबाज नहीं रह गए हैं। सौरभ गांगुली ने कहा था, 'वह नहीं मानते कि महेंद्र सिंह धोनी टी-20 क्रिकेट के लिए बेहतर हैं। वह वनडे के चैंपियन खिलाड़ी हैं। लेकिन टी-20 की बात करें तो 10 साल में उनके नाम पर सिर्फ एक फिफ्टी है। इसे बहुत अच्छा रिकॉर्ड नहीं कहा जा सकता।'

और पढ़ें: IPL 2017: देखिए कैसे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का आउट होने पर फूटा गुस्सा

हालाकि इस ट्विट में सुशांत ने गांगुली का नाम नहीं लिया है लेकिन साफ है कि निशाना गांगुली पर ही था।