logo-image

IPL 2017 RCB Vs KKR: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

पिछले मैच में केकेआर ने 82 रन से जीत दर्ज की थी और आरसीबी की टीम सिर्फ 49 रन पर ढेर हो गई थी जो आईपीएल इतिहास का न्यूनतम स्कोर है। गौतम गंभीर की टीम इस प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेगी।

Updated on: 07 May 2017, 08:13 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 46वां मैच रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर में शाम 4 बजे से खेला जायेगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स को को अपने पिछले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ हार मिली थी। उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में से दो में जीत की सख्त जरूरत है।

और पढ़ेंः मुंबई: जस्टिन बीबर की सुरक्षा में 500 पुलिसकर्मी होंगे तैनात, ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी

 

लगातार दो हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम कमजोर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर वापसी करना चाहेगी। कोलकाता इस समय आठ टीमों की अंकतालिका में 11 मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

पिछले मैच में केकेआर ने 82 रन से जीत दर्ज की थी और आरसीबी की टीम सिर्फ 49 रन पर ढेर हो गई थी जो आईपीएल इतिहास का न्यूनतम स्कोर है। गौतम गंभीर की टीम इस प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेगी।

और पढ़ेंः कैटरीना कैफ ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, दीपिका ने दिया ये जवाब

दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम है। इस टीम के बारे मे क्या बात की जाए। बैंगलोर का बल्लेबाजी क्रम बड़े नामों के बाद भी इस आईपीएल मे फिसड्डी साबित हुआ है और इसकी कीमत उसे प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के तौर पर चुकानी पड़ी है। उसके 12 मैचों में पांच अंक हैं। वे अब किसी तरह बाकी दो मैच खत्म करना चाहते होंगे।

इस साल आरसीबी ने सबसे अधिक निराश किया है। टीम चार बार ऑल आउट हो चुकी है और 12 मैचों में उसके सिर्फ पांच अंक हैं। कप्तान विराट कोहली के लिए टीम का आत्मविश्वास बढ़ाना आसान नहीं होगा। टीम का इरादा अब बाकी बचे दोनों मैच जीतकर अपनी प्रतिष्ठा बचाने का होगा।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें