logo-image

IPL 2017 MI Vs RPS:पहले क्वालीफायर में भिड़ेंगी मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट

आईपीएल के 10वें संस्करण में पहला क्वालीफायर मैच मंगलवार को अंकतालिका की टॉप दो टीमें मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच खेला जाएगा।

Updated on: 16 May 2017, 11:08 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10वें संस्करण में पहला क्वालीफायर मैच मंगलवार को अंकतालिका की टॉप दो टीमें मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच खेला जाएगा। यह मैच वानखेडे स्टेडियम,मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा।

मुंबई 14 मैचों में 20 अंको के साथ शीर्ष स्थान पर हैं। वहीं पुणे ने प्ले ऑफ में किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराकर प्ले ऑफ में जगह बनाई है। इस मैच में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। हारने वाली टीम के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा।

और पढ़ेंः बाहुबली 2: कटप्पा पर आया ट्विंकल खन्ना का दिल तो अक्षय कुमार ने करण जौहर को दी बधाई

बेन स्टोक्स की घर वापसी से जरुर पुणे को झटका लगा है। पूरे सत्र में स्टोक्स ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी हर तरीके से टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी गैरमौजूदगी में गेंदबाजी का भार जयदेव उनादकट पर होगा। पुणे की बल्लेबाजी कप्तान स्टीवन स्मिथ, मनोज तिवारी, महेंद्र सिंह धोनी पर निर्भर करेगी।

वहीं मुंबई की पूरी टीम बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रही है। उसके बल्लेबाजों नीतीश राणा, सिमंस, पटेल, रोहित, हार्दिक ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। मुंबई के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर भी टीम छोडकर अपने देश लौट चुके हैं।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें