logo-image

IPL 2017 MI Vs KKR: दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

आईपीएल के 10वें संस्करण में दूसरा क्वालीफायर मैच शुकवार को अंकतालिका की टॉप टीम मुंबई इंडियंस और चौथे नंबर की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

Updated on: 19 May 2017, 11:14 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10वें संस्करण में दूसरा क्वालीफायर मैच शुकवार को अंकतालिका की टॉप टीम मुंबई इंडियंस और चौथे नंबर की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलुरु में रात आठ बजे खेला जाएगा।

दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला, जिन्हें सीजन के लीग स्टेज में नंबर एक और नंबर दो का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था। दोनों टीमों को देखकर इन्हें हमेशा फाइनल का दावेदार भी माना जाता रहा है। एक ने तो उम्मीदों को पूरा भी किया। मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में नंबर एक पर ही रही।

केकेआर का इरादा लीग चरण में मिली दो हार का बदला चुकता करने का होगा। केकेआर का मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हार का रिकॉर्ड 5-15 है। मुंबई ने इस साल टूर्नामेंट के लीग चरण में केकेआर को दोनों मैचों में हराया।

और पढ़ेंः रणवीर सिंह का सामने आया हैरतअंगेज लुक, वायरल हुई तस्वीरें

शुक्रवार को दोनों टीमें जब बेंगलुरु में आमने-सामने होंगी तो दांव पर फाइनल में मिलने वाली जगह होगी। मुंबई को पहले क्वालिफायर में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने हराया था जबकि केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को डकवर्थ लुइस सिस्टम के आधार पर सात विकेट से मात दी थी।

मुंबई और केकेआर दोनों पिछले नौ सत्र में दो दो बार आईपीएल खिताब जीत चुकी हैं। रविवार को हैदराबाद में होने वाले फाइनल में इनमें से किसी एक का सामना पुणे से होगा।

मुंबई के बल्लेबाजों ने इस सत्र में उम्दा प्रदर्शन किया है। लेंडल सिमंस और पार्थिव पटेल से उन्हें अच्छी शुरुआत मिली है। कप्तान रोहित शर्मा, अंबाति रायडू और काइरन पोलार्ड ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

और पढ़ेंः 'राल्फ लॉरेन' ने प्रियंका चोपड़ा को मेट गाला गाउन का स्केच किया गिफ्ट

इनके अलावा हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने भी जरूरत पड़ने पर उम्दा प्रदर्शन किया है। लीग चरण में 10 जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम शानदार फॉर्म में थी। अब वह पुणे से मिली हार को भुलाकर नए जोश के साथ उतरना चाहेगी।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें