logo-image

IPL 2017: पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने फाइनल में इस बुरे रिकॉर्ड को छोड़ा पीछे

मुंबई की टीम इस आईपीएल में फाइनल से पहले पुणे के खिलाफ खेले गए अपने तीनों मैच हारी है। साथ ही 2011 के बाद वह टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है जो प्वाइंट टेबल पर टॉप पर रही हो।

Updated on: 21 May 2017, 09:03 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-10 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। हालांकि, टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है। मुंबई के दोनों सलामी बल्लेबाज तीसरे ओवर में केवल 8 रनों के भीतर पवेलियन लौट गए।

मुंबई की शुरुआत भले ही बेहद ही खराब रही हो लेकिन टीम के लिए राहत की बात ये है कि इस बार उसके दोनों बल्लेबाजों ने अपने खाते खोले। दरअसल, मुंबई इंडियंस आईपीएल के फाइनल में तीन बार पहुंची है और तीनों ही बार उसका कोई न कोई ओपनर जरूर जीरो पर आउट हुआ है।

साल- 2010 के फाइनल में मुंबई के ओपनर और अब सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले शिखर धवन बिना खाता खोले आउट हुए थे। इसके बाद 2013 के फाइनल में आदित्य तारे और 2015 के फाइनल में पार्थिव पटेल जीरो पर आउट हुए थे। इस बार ऐसा नहीं हुआ और पार्थिव पटेल 4 रन जबकि लेंडल सिमंस 3 रन बनाकर आउट हुए।

यह भी पढ़ें: IPL 2017 final MI Vs RPS: राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की संघर्ष से सफलता तक आइपीएल 10 में ऐसी रही कहानी

मुंबई की टीम इस आईपीएल में फाइनल से पहले पुणे के खिलाफ खेले गए अपने तीनों मैच हारी है। साथ ही 2011 के बाद वह टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है जो प्वाइंट टेबल पर टॉप पर रही हो। आईपीएल-2017 में मुंबई इंडियंस टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंची है।

यह भी पढ़ें: डायंड्रा सोर्स ने माही शर्मा को किया लिप किस, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग!

यह भी पढ़ें: IPL 2017: मुबई इंडियंस Vs पुणे सुपरजाएंट के बीच मैच से पहले जानिए आईपीएल फाइनल से जुड़ी ये दिलचस्प बातें