logo-image

IPL 12 CSK vs RCB: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में खेलेंगे ये खिलाड़ी, देखें Playing 11

चेन्नई और बैंगलोर के बीच आज पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच लीग का दूसरा मैच 21 अप्रैल को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये दोनों मैच रात 8 बजे से खेले जाएंगे.

Updated on: 23 Mar 2019, 10:25 AM

नई दिल्ली:

आज यानि शनिवार 23 मार्च से IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) का 12वां संस्करण शुरू हो रहा है. 12वें सीजन का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. जहां एक ओर चेन्नई के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसा दुनिया का सबसे स्मार्ट कप्तान है तो वहीं दूसरी ओर बैंगलोर की कप्तानी रन मशीन विराट कोहली के पास है. साल 2008 से शुरू हुए विश्व के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल में अभी तक चेन्नई और बैंगलोर 22 बार आमने-सामने हुए हैं, जिनमें से चेन्नई ने 14 मैच जीते हैं जबकि बैंगलोर को केवल 7 मैचों में ही जीत का मजा चखने को मिली है. दोनों टीमों के बीच एक मैच बेनतीजा रहा.

ये भी पढ़ें- IPL 12 CSK vs RCB: क्या इस बार भी चेन्नई के तूफान में उड़ जाएगा बैंगलोर, यहां देखें दोनों टीमों के आंकड़े

आईपीएल में सभी टीमें लीग राउंड में कुल 14-14 मैच खेलेंगी. इस हिसाब से सभी टीमों को अपनी सभी विरोधी टीमों के साथ 2-2 मैच खेलने हैं. चेन्नई और बैंगलोर के बीच आज पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच लीग का दूसरा मैच 21 अप्रैल को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये दोनों मैच रात 8 बजे से खेले जाएंगे. आप आईपीएल के सभी मैचों को स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके साथ ही हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है. आईपीएल 12 के सभी मैचों का लाइव स्कोर देखने के लिए आप हमारी वेबसाइट https://www.newsnationtv.com/ पर जा सकते हैं.

ये हो सकते हैं दोनों टीमों के संभावित 11 खिलाड़ी

चेन्नई सुपरकिंग्स- शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और डेविड विली.
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली, पार्थिव पटेल, एबी डिवीलियर्स, हेनरिक क्लासेन, मोइन अली, वॉशिंग्टन सुंदर, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और शिमरोन हेटमेयर.