logo-image

DREAM 11, KXIP vs RR: आज इन खिलाड़ियों पर लग रहा है जबरदस्त दांव, अपनी टीम चुनने से पहले यहां डाल लें एक नजर

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 17 Apr 2019, 06:39 AM

मोहाली:

IPL 2019 का 32वां मैच आज मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स 11 पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में पंजाब ने राजस्थान को 14 रनों से हरा दिया था. पॉइन्ट्स टेबल में रविचंद्रन अश्विन की किंग्स 11 पंजाब 8 मैचों में 4 जीत के साथ 5वें नंबर पर है तो वहीं दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे की राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन में अभी तक 7 मैच में से केवल 2 मैच में ही जीत नसीब हुई है. राजस्थान रॉयल्स 4 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-
Kings 11 Punjab
केएल राहुल, क्रिस गेल, सरफराज खान, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, सैम कर्रन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), अंकित राजपूत, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन.

Rajasthan Royals
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जॉस बटलर, संजू सैमसन, स्टीवन स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, कृष्णप्पा गौतम, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, श्रेयस गोपाल और लियाम लिविंगस्टोन.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
केएल राहुल - 10.5

बल्लेबाज (Batsmen)
जॉस बटलर - 10.5
क्रिस गेल - 10.5
स्टीव स्मिथ - 09
अजिंक्य - 09

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
बेन स्टोक्स - 09
कृष्णप्पा गौतम - 8.5

गेंदबाज (Bowlers)
जोफ्रा आर्चर - 09
श्रेयस गोपाल - 8.5
ईश सोढ़ी - 8.5