logo-image

DREAM 11, SRH vs CSK: आज इन खिलाड़ियों पर लगा है दांव, टीम बनाने से पहले यहां डालें नजर

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 18 Apr 2019, 06:32 AM

नई दिल्ली:

IPL 2019 का 33वां मैच आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 5 विकेट से हरा दिया था. पॉइन्ट्स टेबल में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने 8 मैचों में 7 जीत के साथ पहले नंबर पर है तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन में अभी तक 7 मैच में से केवल 3 मैच में ही जीत नसीब हुई है. सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 6ठें स्थान पर है. सनराइजर्स ने अपने बीते तीनों मैच गंवाए हैं, जिसकी वजह से पूरी टीम काफी दबाव में है.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

टीमें-


SunRisers Hyderabad
डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विजय शंकर, दीपक हूडा, यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम और खलील अहमद.

Chennai SuperKings
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, सैम बिलिंग्स, रविंद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
जॉनी बेयरस्टो - 9.5

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वॉर्नर - 11
केन विलियमसन - 9.5
शेन वॉटसन - 9.5
सुरेश रैना - 9.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
राशिद खान- 09
रविंद्र जडेजा - 8.5

गेंदबाज (Bowlers)
इमरान ताहिर- 09
संदीप शर्मा- 8.5
भुवनेश्वर कुमार- 8.5
शार्दुल ठाकुर- 8.5