logo-image

IPL 12, KKR vs CSK: कोलकाता की आंधी पर इमरान ताहिर ने लगाया ब्रेक, चेन्नई को मिला 162 का टारगेट

लिन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए आंद्रे रसेल कुछ खास नहीं कर सके और चार गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर आउट हो गए.

Updated on: 14 Apr 2019, 07:03 PM

कोलकाता:

इमरान ताहिर (27/4) की शानदार गेंदबाजी के सहारे चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट पर 161 रन पर रोक दिया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता को ओपनर सुनील नरेन (2) और क्रिस लिन (82) ने पहले विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी दी. लिन ने नीतीश राणा (21) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 41 रन जोड़े. नीतीश टीम के 79 और रोबिन उथप्पा (0) टीम के 80 के स्कोर पर आउट हुए. कोलकाता ने इसके बाद 122 के स्कोर पर लिन का भी विकेट गंवा दिया. लिन ने 51 गेंदों पर सात चौके और छह छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs CSK Live

लिन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए आंद्रे रसेल (10) कुछ खास नहीं कर सके और चार गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर आउट हो गए. रसेल का इस सीजन में अबतक का यह न्यूनतम स्कोर है. रसेल के आउट होने के बाद कोलकाता की टीम अंतिम तीन ओवर में केवल 19 रन ही जुटा पाई और तीन विकेट भी गंवा दी. टीम के बल्लेबाज अंतिम चार ओवर में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए, जिस कारण टीम आठ विकेट पर 161 रन तक ही पहुंच सकी. कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 और शुभमन गिल ने 20 गेंदों पर 15 रन बनाए. पीयूष चावला चार रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई की ओर से ताहिर के चार विकेटों के अलावा शार्दुल ठाकुर ने 18 रन पर दो विकेट और मिशेल सेंटनर ने 30 रन पर एक विकेट लिया.