logo-image

Dream 11, CSK vs MI: आज के मैच में जीतना चाहते हैं बड़ी इनामी राशि तो इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 26 Apr 2019, 06:57 PM

चेन्नई:

IPL 2019 के 44वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से है. चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा की मजबूत टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के लिए ये एक बेहद ही अहम मैच है. यदि आज के मैच में चेन्नई, मुंबई को हरा देती है तो वह सीधे प्लेऑफ्स में पहुंच जाएगी. तो वहीं दूसरी ओर यदि नतीजे उल्टे हो जाते हैं और मुंबई, चेन्नई को हरा देती है तो चेन्नई को प्लेऑफ का टिकट पाने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. चेन्नई सुपरकिंग्स अभी अंक तालिका में सबसे ऊपर है, तो वहीं मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर है. चेन्नई ने अभी तक खेले गए कुल 11 मैचों में 8 मैच जीते हैं और उनके पास सबसे ज्यादा 16 अंक हैं. जबकि मुंबई ने अपने 10 मैचों में से 6 मैच जीते हैं और उनके पास 12 अंक हैं. इससे पहले भी ये दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ी हैं, जिसमें मुंबई ने चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया था.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-

Chennai SuperKings
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर.

Mumbai Indians
क्विंटन डि कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, केरॉन पोलार्ड, युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, अल्जारी जोसफ, राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
महेंद्र सिंह धोनी- 9.5

बल्लेबाज (Batsmen)
सुरेश रैना -9.5
रोहित शर्मा- 9.5
अंबाती रायडू- 09
शेन वॉटसन- 09

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
हार्दिक पांड्या- 9.5
ड्वेन ब्रावो- 09

गेंदबाज (Bowlers)
इमरान ताहिर- 9.5
जसप्रीत बुमराह- 09
शार्दुल ठाकुर- 8.5
दीपक चाहर- 8.5