IndvsWI: विराट के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन के खिलाफ मामला दर्ज

यह घटना सुबह के सत्र में हुई। एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया।

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2018 11:23 PM
विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश

विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश

नई दिल्ली:  

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में कथित रूप से सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया.

पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ गैर कानूनी रूप से स्टेडियम में प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी.

यह घटना सुबह के सत्र में हुई. एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया. इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. विराट इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे. बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए.

और पढ़ें: IPL के बाद BBL में दिखेगा मुजीब उर रहमान का जलवा, ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलेंगे 

राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी जब दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी.

सीरीज को बराबरी पर लाने की कोशिश में लगी वेस्टइंडीज की टीम यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में ढेर होती दिख रही थी, लेकिन रोस्टन चेज (नाबाद 98) और कप्तान जेसन होल्डर (52) ने उसे खराब स्थिति से निकालकर अपेक्षाकृत अच्छी हालत में पहुंचा दिया.

और पढ़ें: Ind vs WI: अब वानखेड़े में नहीं खेला जाएगा चौथा ODI मैच, इस मैदान पर किया गया शिफ्ट 

इन दोनों के बीच छठे विकेट के लिए हुई 104 रनों की साझेदारी के दम पर विंडीज दिन का अंत सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के साथ करने में सफल रही.

First Published: Friday, October 12, 2018 10:44 PM

RELATED TAG: Virat Selfie, Virat Kohli, Uppal Stadium, Indvswi, India Vs West Indies,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो