logo-image

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लगाई मदद की गुहार

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने आज अपने पति के खिलाफ लड़ाई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मदद मांगी है।

Updated on: 14 Mar 2018, 10:52 AM

नई दिल्ली:

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने आज अपने पति के खिलाफ लड़ाई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मदद मांगी है। जहान ने अपने पति पर कई आरोप लगाए हैं, जिसमें व्याभिचार, मैच फिक्सिंग से लेकर हत्या का प्रयास भी शामिल है।

उन्होंने बैंकशाल कोर्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हस्तक्षेप करने की मांग करते हुए कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

जहान ने कहा,' यह एक असहाय महिला की उस सेलीब्रिटी क्रिकेटर के खिलाफ लड़ाई है जिसके पास पैसा और शोहरत है। कोई भी इस मुद्दे पर मेरे साथ नहीं है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से एक असहाय महिला के तौर पर मदद की मांग करती हूं न कि शमी की पत्नी होने के नाते।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने दिए पत्नी के साथ सुलह के संकेत, कहा- मैं कहीं भी आने को तैयार

उन्होंने कहा,' हमारी लड़ाई उस स्तर पर पहुंच गई हैं जिसके बाद सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता। यह लड़ाई सिर्फ मेरी नहीं बल्कि महिला समाज के हक की लड़ाई है। मुझे डरने की जरूरत नहीं है, मेरे पास सभी सबूत हैं।'

जहान ने आरोप लगाया कि शमी अभी भी उसे धमकियां दे रहे हैं जिस कारण उन्होंने पुलिस संरक्षण की मांग की।

जहान ने कहा कि उन्होंने मुझसे और मेरी बेटियों के जीवन की खातिर सभी आरोपों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा 'क्या आप खुद से शर्मिंदा नहीं हैं? आपने मुझे फंसाया है।'।
जहान ने गोपनीयता की वकालत करते हुए मीडिया पर अपना आपा खोने के लिए माफी भी मांगी।

यह भी पढ़ें: नए बैंक खाते खुलवाने और तत्काल पासपोर्ट के लिए आधार जरूरी: UIADI