logo-image

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, कुछ इस अंदाज में किया था प्रपोज

हनुमा और प्रीति की सगाई 23 अक्टूबर 2018 को हैदराबाद में हुई थी. दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. हनुमा ने प्रीति को घुटने के बल पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे प्रीति ने बिना सोचे-समझे स्वीकार कर लिया था.

Updated on: 20 May 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हनुमा विहारी रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति राज के साथ शादी के बंधन में बंध गए. प्रीति पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. विहारी की शादी करीब 1500 मेहमानों के बीच तेलंगाना के वारंगल में संपन्न हुई. हनुमा विहारी की शादी में शामिल होने वाले लोगों में दोनों परिवार के साथ-साथ सगे-संबंधी और दोस्त शामिल थे. बता दें कि हनुमा और प्रीति की सगाई 23 अक्टूबर 2018 को हैदराबाद में हुई थी. दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. हनुमा ने प्रीति को घुटने के बल पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे प्रीति ने बिना सोचे-समझे स्वीकार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की कैंसर से मौत, 2 साल की उम्र में फातिमा नूर ने दुनिया को कहा अलविदा

हनुमा विहारी ने 7 सितंबर 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. विहारी ने अभी तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं. आईपीएल में वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे. आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने विहारी को केवल 2 मैचों में ही मौका दिया था, जिसमें उन्होंने महज 4 रन ही बनाए थे. साल 2013 में आईपीएल में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी को ज्यादा मौके नहीं मिले. 2013 के बाद विहारी 2015 आईपीएल में दिखाई दिए, जिसके बाद उन्हें 3 साल बाद 2019 में मौका मिला.