भारतीय टीम ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बहाया पसीना, जमकर की प्रैक्टिस

पिछले तीन महीनों से मैदान से बाहर रहे भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपनी फिरकी पर काम करते देखे गए।

  |   Updated On : November 13, 2017 09:05 PM
विराट कोहली

विराट कोहली

कोलकाता:  

पिछले तीन महीनों से मैदान से बाहर रहे भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपनी फिरकी पर काम करते देखे गए। वहीं श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में विराट कोहली ने बाउंसर गेंदों का अभ्यास किया।

सौराष्ट्र की रणजी टीम का हिस्सा रवींद्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा ने भी भारतीय टीम के साथ अभ्यास किया। यह दोनों हाल ही में रणजी ट्रॉफी में गुजरात के खिलाफ पांचवें राउंड का मैच खेल कर लौटे हैं। भारतीय बल्लेबाजों ने इस सत्र में रिवर्स स्वीप का अभ्यास भी किया।

अभ्यास सत्र से इतर भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धीमान साहा ने मीडिया से कहा, 'आप गेंद पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हो यह इस पर निर्भर करता है। ऐसा नहीं है कि हमने एक निश्चित गेंद पर अलग-अलग रणनीति बनाई हो।'

और पढ़ेंः लियोनेल मेसी ने किया बड़ा खुलासा, कहा संन्यास के बाद वापसी पर हुई थी शर्मिंदगी

कोहली के अलावा कई और बल्लेबाजों ने भी बाउंसर का अभ्यास किया। भारत, श्रीलंका के खिलाफ घर में तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका टीम के कोच निक पोथास, कप्तान दिनेश चंडीमल और टीम प्रबंधन ने ईडन गरडस की विकेट का दौरा किया। श्रीलंका टीम के बल्लेबाजी कोच थिलन समारावीरा, गेंदबाजी कोच रुमेश रातनायके और टीम मैनेजर असांका गुरुसिंहा ने पिच का मुआयना किया।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी और ईस्ट जोन के क्यूरेटर आशीष भौमिक भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री से बात करते देखे गए। पोथास ने स्टेडियम छोड़ते हुए संवाददाताओं से कहा, 'पिच अच्छी लग रही है लेकिन इस पर घास बहुत है।'

और पढ़ेंः VIDEO: अमेरिका के टीवी शो 'द बिग बैंग थ्योरी' मे उड़ा भारतीय क्रिकेटरों का मजाक

First Published: Monday, November 13, 2017 08:55 PM

RELATED TAG: Indian Cricket Team, Practice Session, Eden Gardens Stadium, Virat Kohli, R Ashwin, Ind Vs Sl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो