BREAKING NEWS
  • Kumbh Mela 2019 : माघी पूर्णिमा के अवसर पर देखें दिव्य कुम्भ-भव्य कुम्भ की अद्भुत तस्वीरें- Read More »
  • Lok Sabha Election 2019 : NDA में शामिल हुई AIADMK , तमिलनाडु में 5 सीटें पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • सेना ने किया दावा, पुलवामा हमले के 100 घंटे के भीतर सभी JEM नेतृत्व को उतारा मौत के घाट- Read More »

रवि शास्त्री का इस एक्ट्रेस के साथ 2 साल से चल रहा है अफेयर!

News State Bureau   |   Updated On : September 03, 2018 02:57 PM
रवि शास्त्री और निम्रत कौर (न्यूज़ स्टेट)

रवि शास्त्री और निम्रत कौर (न्यूज़ स्टेट)

नई दिल्ली:  

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच रिश्तों का एक लंबा इतिहास रहा है। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सागरिका घाटगे जहीर खान, गीता बसरा-हरभजन सिंह जैसी जोड़िया इस बात का उदाहरण है। अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम के 55 वर्षीय हेड कोच रवि शास्त्री का दिल 36 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर पर आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निम्रत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अफेयर को काफी समय भी हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च के दौरान हुई थी। इससे पहले रवि शास्त्री नाम एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। 

1990 में उन्होंने रितु सिंह से शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है। आपको जानकर हैरानी होगी निम्रत, रवि से 20 साल छोटी हैं। हिंदी फिल्मों में निम्रत ने अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर (2012) से डेब्यू किया था। एयरलिफ्ट के अलावा वह इरफान खान के साथ लंचबॉक्स में भी काम कर चुकी है। 

और पढ़ें: Ind Vs Eng: टीम इंडिया के 5 बल्लेबाज है सीरीज 'हार के गुनहगार', पढ़े इनका Report Card

बता दें कि इस वक्त शास्त्री इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं। भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से पीछे है और सीरीज हार चुका है। 

First Published: Monday, September 03, 2018 01:45 PM

RELATED TAG: Ravi Shastri, Nimrat Kaur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो