logo-image

रोहित शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 'हिटमैन' के घर आई नन्हीं परी, नहीं खेलेंगे सिडनी टेस्ट

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल हसी के साथ एक चैट शो में इस बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

Updated on: 31 Dec 2018, 11:45 AM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए भारतीय एकदिवसीय टीम के उप्कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनके फैन्स के लिए साल 2018 का आखिरी दिन एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. भारतीय टीम के ODI उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिता बन गए हैं, रविवार देर रात उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ है. इस बात की पुष्टि रितिका शर्मा की चचेरी बहन और एक्टर डायरेक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर की है.

सीमा खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रितिका शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि, ' बेबी गर्ल, मासी अगेन.'

इस बात की खबर मिलते ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ ली और वह घर के लिए रवाना हो गए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली बार पापा बने हैं और उनकी पत्नी रितिका ने एक बेटी को जन्म दिया है. अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 3 जनवरी से शुरू हो रहे सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे.

मेलबर्न में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले रोहित की जगह सिडनी टेस्ट में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम में शामिल किया जा सकता है.

इस बात की जानकारी रखने वाले एक शख्स ने कहा, 'रोहित शर्मा के टीम में होने से काफी मदद मिलती है और उनकी बल्लेबाजी से टीम को बैलेंस मिलता है लेकिन जो उनका इंतजार कर रही है, वह भी काफी अहम है.'

गौरतलब है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल हसी के साथ एक चैट शो में इस बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्लार्क से कहा,' मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं. मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा. मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं.'

और पढ़ें: ICC Test Ranking: न्यूजीलैंड ने साउथ अफ्रीका को छोड़ा पीछे, भारत टॉप पर बरकरार 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि कैसे भारतीय टीम में उनके साथी उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं.

उन्होंने कहा कि जब मेरे साथियों को पता चला कि मैं बाप बनने वाला हूं तो मुझे चिढ़ाते हुए पूछते हैं कि तुम पिता बनने वाले हो. दरअसल उनकी यह प्रतिक्रिया मेरे काम करने के तरीके और पिछले कुछ सालों में उनके साथ व्यवहार के ऊपर है. इसमें कोई शक नहीं कि यह सब सिर्फ मुझे चिढ़ाने के लिए कहा जा रहा है.

और पढ़ें: 2019 विश्व कप के लिए BCCI तैयार, जसप्रीत बुमराह के लिए बनाया यह खास प्लान 

आपको बता दें कि रविवार को भारत ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया पर जीत दर्ज कर 40 साल का सूखा खत्म किया. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने महत्वपूर्ण 63 रनों की नाबाद पारी खेली थी. वह पर्थ टेस्ट में चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाए थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से होगा.