logo-image

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट पर विनोद राय ने जताया ऐतराज, बीसीसीआई नाराज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अक्तूबर में प्रस्तावित डे-नाइट टेस्ट मैच के आयोजन पर प्रशासकों की समिति (COA) के रवैये पर बीसीसीआई ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Updated on: 23 Feb 2018, 09:51 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अक्तूबर में प्रस्तावित डे-नाइट टेस्ट मैच के आयोजन पर प्रशासकों की समिति (COA) के रवैये पर बीसीसीआई ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। हालांकि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस पर पॉजिटिव संकेत दिया था।

सीओए प्रमुख विनोद राय ने इस मामले पर सीओए को नजरअंदाज करने पर नाराजगी जताई।

वहीं सीओए प्रमुख की नाराजगी पर बात करते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ‘राय जब नीतिगत फैसलों पर प्रक्रिया की बात करते हैं तो वह सही हैं। निश्चित तौर पर (कार्यवाहक अध्यक्ष) सीके खन्ना और (कोषाध्यक्ष) अनिरूद्ध चौधरी को भी संज्ञान में लिया जाना चाहिए था जैसा कि अमिताभ और राहुल ने नहीं किया।’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन राय ने भी कई अवसरों पर कार्यवाहक अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष को संज्ञान में नहीं लिया। अचानक अब उन्हें लगता है कि खन्ना और अनिरूद्ध को जानकारी नहीं दी गई।’

यह भी पढ़ें : आईसीसी की गलती के बाद टी-20 रैंकिंग में पाकिस्तान टॉप पर बरकरार

गौरतलब है कि बीसीसीआई के कार्यवाहक सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जोहरी और महाप्रबंधक (क्रिकेट) सबा करीम इस डे- नाइट टेस्ट मैच को लेकर रवि शास्त्री के संपर्क में थे।

आपको बता दें कि शास्त्री ने बोर्ड से कहा था किसी दूसरी कैटेगरी की टीम के खिलाफ इस मैच की मेजबानी किसी छोटे शहर में करना अच्छा होगा जिसमें एक सेशन दूधिया रोशनी में खेला जा सके।

यह भी पढ़ें : महिला हॉकी : दक्षिण कोरिया दौरे के लिेए टीम में दीपिका, पूनम की वापसी