logo-image

टीम के लिए किसी भी नंबर पर खेल सकता हूं: अजिंक्य रहाणे

भारतीय ओपनर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को वेस्ट इंडीज की 5 दिनों की वनडे सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज दिया गया है।

Updated on: 10 Jul 2017, 08:03 AM

highlights

  • इस सीरीज से उनमें आत्मविश्वास बढ़ा है: अजिंक्य रहाणे
  • रहाणे टी20 और वनडे पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं

नई दिल्ली:

भारतीय ओपनर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को वेस्ट इंडीज की 5 दिनों की वनडे सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज दिया गया है। इस सीरीज के बाद उन्होंने कहा है कि वे किसी भी नंबर पर खेल सकते हैं।

उन्होंने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं किसी भी नंबर पर खेल सकता हूं, इस सीरीज से मुझमें आत्मविश्वास बढ़ा है।'

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज शानदार रही है। आगे भी मुझे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि टीम की जरुरत के मुताबिक वे किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और अपनी टीम के लिए रन बना सकते हैं।

और पढ़ें: एशियन एथलेटिक्स चैम्पियनशिप: भारत के झोले में आए कुल 12 गोल्ड

रहाणे ने यह भी कहा कि अभी वह वनडे और टी20 मैच में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और चाहते हैं कि उसमें और निखार ला सकें। बता दें कि रहाणे टीम में चौथे क्रम पर भी बल्लेबाजी कर चुके हैं।

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। उनकी जगह टीम में अजिंक्य रहाणे को बतौर ओपनर बल्लेबाज खिलाया गया था। रहाणे ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और शानदार पारियां खेलकर खुद को साबित किया है।

और पढ़ें: एविन लेविस का दमदार शतक, वेस्टइंडीज ने भारत को 9 विकेट से हराया