Ind Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज तय करेगी धोनी का भविष्य !

पिछले कई दिनों से धोनी के फॉर्म को लेकर चर्चा हो रही है और 2019 विश्वकप खेलने पर भी संशय की स्थिति है।

  |   Updated On : August 18, 2017 10:01 AM
एम एस धोनी (फाइल फोटो)

एम एस धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाले वनडे सीरीज के लिए अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज बेशक टीम इंडिया के लिए आसान मानी जा रहा हो। टेस्ट सीरीज 3-0 से जीतने के बाद बेशक टीम इंडिया का मनोबल काफी उंचा हो लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसके लिए श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज किसी अग्नी परीक्षा से कम नहीं है।

पिछले कई दिनों से धोनी के फॉर्म को लेकर चर्चा हो रही है और 2019 विश्वकप खेलने पर भी संशय की स्थिति है। बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने हाल में ही कहा कि कि अगर धोनी आने वाले मैचों में लगातार प्रदर्शन करते रहे तभी उनको वर्ल्ड कप के लिए चुना जा सकता है।

और पढ़ें: अररिया में बाढ़ का भयानक मंजर, पुल सहित महिला और उसके बच्चे बहे

स्थिति साफ है धोनी को लगातार बेहतर खेल का प्रदरन करना होगा। धोनी अगर श्रीलंका के खिलाफ 5 में से 4 वनडे खेलते हैं तो वह 300 वनडे में केलने की उपलब्धि हासिल कर लेंगे। विकेट के पीछे चीते से भी तेज धोनी 100 स्टपिंग पूरा करने से सिर्फ 3 स्टपिंग दूर है।

धोनी ने गुरुवार को नेट्स में जमकर अभ्यास किया। वह पिछले 1 महींने से क्रिकेट से दूर हैं। दोनी बड़े मैच के प्लेयर रहे हैं। विपरित परिस्थितियों अक्सर खुद को साबित किया है। यह जानते हुए कि श्रीलंका सीरीज अब धोनी का आगे का भविष्य तय करेगा, वह निश्चित तौर पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने की पूरी कोशिस करेंगे।

और पढ़ें: भागलपुर सृजन घोटाला मामले में सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

First Published: Friday, August 18, 2017 08:32 AM

RELATED TAG: India, Srilanka, Ms Dhoni,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो