logo-image

लंदन में भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के साथ हॉकी में भी रविवार को होंगे आमने सामने, कोहली ने दी शुभकामनाएं

टीम इंडिया जहां चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी वहीं, इसी दिन हॉकी में भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे।

Updated on: 17 Jun 2017, 08:29 PM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय हॉकी खिलाड़ियों को भी शुभकामनाएं दी हैं।

दरअसल, टीम इंडिया जहां चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी वहीं, इसी दिन हॉकी में भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे।

लंदन में जारी हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स के ग्रुप मैच में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रविवार को ही होना है। जाहिर है भारतीय खेल प्रेमियों के लिए रविवार का दिन बेहद रोमांचकारी होने वाला है।

कोहली ने चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं अपने देश की हॉकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। हालांकि मैंने कभी भी हॉकी नहीं खेली लेकिन वह शानदार खेल रहे हैं इसलिए वह अच्छा करेंगे।'

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: रविचंद्रन अश्विन को Ind Vs Pak फाइनल मैच से पहले लगी चोट

कोहली ने हॉकी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें खुद हॉकी से डर लगता था कि मैच में गेंद उनके चेहरे पर लग जाएगी।

कोहली ने कहा, 'मैंने इंडोर में सिंथेटिक हॉकी गेंदों से खेला है लेकिन फील्ड हॉकी नहीं खेली। मुझे इससे डर लगता है कि कहीं गेंद चेहरे पर न लग जाए। मैं नहीं जनाता कि यह लोग पेनाल्टी कॉर्नर में कैसे खेलते हैं। मुझे ऐसा करने के लिए काफी हिम्मत चाहिए।'

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल सुझाने वाले को दिए 5000 रुपये, देखें तस्वीर