logo-image

IND vs NZ: विराट कोहली के बाद सुनील गावस्कर ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ, कही यह बड़ी बात

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सोमवार को हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ की है और कहा है कि उनके आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित हुई है.

Updated on: 29 Jan 2019, 02:23 PM

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सोमवार को हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ की है और कहा है कि उनके आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित हुई है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने स्टार स्पोटर्स से कहा, 'वह बेहद प्रभावी रहे. आप जानते हैं कि क्यों यह टीम प्रबंधन उन्हें टीम में चाहता है. वह उस छोटे ब्लैंक को भर देते हैं जो टीम में है. इससे टीम संतुलित हो जाती है. वह टीम की हर जरूरत को पूरा करते हैं.'

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, 'वह शानदार लाइन पर गेंदबाजी करते हैं. वह उछाल का भी अच्छा इस्तेमाल करते हैं. वह मैदान पर लाइव वायर की तरह हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम में यही अतिरिक्त चीज लेकर आते हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शानदार फील्डर भी हैं. वह आपके लिए असंभव कैच भी पकड़ सकते हैं. कुछ अच्छे रन आउट कर सकते हैं और फिर बल्ले तथा गेंद से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.'

और पढ़ें: कप्तान विराट कोहली ने माना, हार्दिक पांड्या की वापसी से टीम का संतुलन हुआ बेहतर 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को हाल ही में 'कॉफी विद करण' के शो पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया. इस मामले में उन पर जांच जारी है, लेकिन प्रतिबंध हटा लिया गया है. प्रतिबंध हटने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर पहली बार कदम रखा.

और पढ़ें: IND vs NZ: अपनी ही धरती पर वनडे सीरीज गंवाने के बाद खुली केन विलियमसन की आंखें, दिया ये बयान 

इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पहले 2 विकेट चटकाए और फील्डिंग करते हुए केन विलियमसन का शानदार कैच भी पकड़ा.