logo-image

IND vs NZ: रॉस टेलर की विकेट पर कीवी कप्तान को इस बात का दुख, कहा- हुई गलती

गेंद रॉस टेलर (Ross Taylor) के घुटने के ऊपर लगी थी और मैदानी अंपायर के द्वारा आउट दिए जाने के बाद उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े केन विलियमसन (Kane Williamson) से बात करने के बाद पविलियन का रुख कर लिया.

Updated on: 04 Feb 2019, 07:48 AM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने रविवार को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज का 5वां और अंतिम मैच गंवाने के बाद कहा कि अनुभवी रॉस टेलर (Ross Taylor) के LBW आउट होने के बाद DRS नहीं लेने का उन्हें अफसोस है. जीत के 253 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड (New Zealand) की पारी के 11वें ओवर में पांड्या ने फॉर्म में चल रहे टेलर (1) को LBW आउट कर दिया जिससे टीम का स्कोर 3 विकेट पर 38 रन हो गया.

गेंद रॉस टेलर (Ross Taylor) के घुटने के ऊपर लगी थी और मैदानी अंपायर के द्वारा आउट दिए जाने के बाद उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े केन विलियमसन (Kane Williamson) से बात करने के बाद पविलियन का रुख कर लिया. टेलिविजन रीप्ले में हालांकि देखा गया कि गेंद विकेट के ऊपर से निकल रही थी.

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मुझे इसके बारे मे जल्द ही पता चल गया और यह काफी निराशाजनक था. रॉस टेलर (Ross Taylor) शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसे में जब आपको अपनी गलती का अहसास होता है तो दिल दुखता है.'

और पढ़ें: IND vs NZ: इंडिया की जीत के बाद गूंज उठा 'How's the josh' तो प्लेयर्स ने ऐसे किया रिप्लाई

इन दोनों खिलाड़ियों के पास मैदानी अंपायर के फैसले को चुनौती देने के लिए 15 सेकेंड का समय था लेकिन केन विलियमसन (Kane Williamson) से कोई इशारा नहीं मिलने पर रॉस टेलर (Ross Taylor) ने पविलियन का रुख कर लिया.

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा, 'हां, वह मेरे पास आए और बोले क्या हमें DRS लेना चाहिए, शायद गेंद थोड़ी ज्यादा ऊंची थी. दुर्भाग्य से हमने DRS नहीं लेने का फैसला किया.'

ऑलराउंडर जिमी नीशाम भी विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चपलता से आउट हुए. उनके खिलाफ LBW की अपील हुई और वह क्रीज के बाहर खड़े थे, जब तब धोनी ने स्टंप्स की गिल्लियां बिखेर दीं.

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा, 'हां, वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. वह ऐसे आउट होना नहीं चाहते थे. यह लापरवाही का नतीजा है. वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और मिशेल सैंटनर के साथ उनकी साझेदारी से हमें जीत की उम्मीद थी.'

और पढ़ें: SA vs PAK: डेविड मिलर ने रोका पाकिस्तान का विजय रथ, जीती सीरीज 

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने न्यूजीलैंड (New Zealand) पर दबाव बनाए रखा.

कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा, 'मुझे लगता है पूरी सीरीज के दौरान भारतीय टीम हम से कहीं बेहतर रही और गेंदबाजी इकाई के तौर पर वे शानदर थे. तेज और स्पिन गेंदबाजों की सटीकता ने हम पर दबाव बनाए रखा.'