logo-image

IND v NZ: भारत को हराने के बाद विलियमसन ने बताया जीत का राज, जानें क्या कहा

केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने मैच के बाद कहा, 'टीम का सभी क्षेत्रों में यह शानदार प्रदर्शन है. यह पूरी तरह से वह प्रदर्शन है जिसकी तलाश आपको हमेशा रहती है.

Updated on: 06 Feb 2019, 05:40 PM

नई दिल्ली:

पहले टी-20 मैच में भारत के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने कहा है कि यह टीम का सभी विभागों में अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन है. न्यूजीलैंड (New Zealand) ने बुधवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 80 रनों से करारी शिकस्त दी. यह टी-20 में भारत की अब तक की सबसे बड़ी हार है. 

केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने मैच के बाद कहा, 'टीम का सभी क्षेत्रों में यह शानदार प्रदर्शन है. यह पूरी तरह से वह प्रदर्शन है जिसकी तलाश आपको हमेशा रहती है. उपरी क्रम ने शानदार बल्लेबाजी की और साझेदारियां निभाई. टिम सेइफर्ट और मुनरो ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. इसके अलावा गेंदबाजों का भी प्रदर्शन लाजवाब रहा.'

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के हाथों भारत को मिली सबसे बड़ी हार, जानें क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा 

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 219 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर भारतीय टीम को 19.2 ओवरों में 139 रनों पर ढेर कर दिया. 

कीवी कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने कहा, 'हमारे पास बोर्ड पर अच्छे खासे रन थे लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग भी उम्दा रही. महिलाओं का मैच भी काफी अच्छा रहा. उम्मीद है कि खिलाड़ी अगले मैच में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेंगे और हम वहां भी जीत दर्ज करने में सफल होंगे.'

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के सामने पस्त हुई टीम इंडिया, 80 रनों से हरा सीरीज में बनाई बढ़त 

न्यूजीलैंड ने बुधवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 80 रनों से करारी शिकस्त दी. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.