Ind Vs Eng: टीम इंडिया चौथे टेस्ट से पहले कर रही है 'जीत का अभ्यास', देखें पूरा वीडियो

मेहनत ही सफलता का राज होता है और विराट कोहली और टीम इंडिया इस बात को अच्छे से जानती है। यही कारण है कि पूरी टीम इंडिया चौथे टेस्ट से पहले जमकर नेट्स में पसीना बहा रही है।

  |   Updated On : August 28, 2018 07:23 PM
विराट कोहली (बीसीसीआई)

विराट कोहली (बीसीसीआई)

नई दिल्ली:  

मेहनत ही सफलता का राज होता है और यह बात विराट कोहली और टीम इंडिया अच्छे से जानती है। यही कारण है कि पूरी टीम इंडिया चौथे टेस्ट से पहले जमकर नेट्स में पसीना बहा रही है। बीसीसीआई ने बारतीय टीम की चौथे टेस्ट से पहले अभ्यास करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस दौरान टीम में शामिल किए गए पृथ्वी शॉ भी नेट्स पर बैटिंग करते हुए नजर आए। प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह समेत सभी क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया।

टीम इंडिया हर हाल में चौथा मैच जीतना चाहेगी ताकि सीरीज का रोमांच बना रहा रहे। फिलहाल वह 1-2 से 5 मैचों की सीरीज में पिछड़ रही है। जिस तरह से भारत ने 2 मैच हारने के बाद तीसरे टेस्ट में वापसी की है उसे देखते हुए मेजबान टीम भी उसे ङल्के में लेने की भूल नहीं करेगी। चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथम्प्टन में खेला जाना है।

First Published: Tuesday, August 28, 2018 03:10 PM

RELATED TAG: India, England, Virat Kohli, Test,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो