logo-image

IND vs Eng: लॉर्डस में आउट होते ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मुरली विजय, पढ़ें किसने क्या कहा

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय खातो खोले बिना जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेटकीपर जॉनी बेयर्सस्टो को कैच दे बैठे।

Updated on: 12 Aug 2018, 08:37 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में एक बार फिर मुरली विजय की बल्लेबाजी इंग्लिश गेंदबाजों के खिलाफ खाता खोलने में असमर्थ रही। पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी मुरली विजय बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौट गए। मैच में विजय की शर्मनाक प्रदर्शन को देखते हुए फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय खातो खोले बिना जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेटकीपर जॉनी बेयर्सस्टो को कैच दे बैठे। विजय जब आउट हुए उस समय भारतीय टीम का खाता भी नहीं खुला था।

फैन्स ने विजय पर गुस्सा उतारते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

सर रविंद्र जडेजा नाम के एक यूजर ने लिखा कि आगामी बॉलीवुड फिल्म जीरो के हीरो के लिए विजय सही चुनाव होंगे।

सिली प्वाइंट नाम के यूजर ने लिखा कि इतनी जल्दबाजी के पीछे का कारण पिज्जा है।

वहीं रवि प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने मुरली विजय के पिछले कुछ मैचों के आंकड़े का जिक्र करते हुए उनकी ओपनिंग करने की क्षमता पर सवाल उठाया।

अहमद सिंह नाम के यूजर ने उनकी दोनों पारियों में शून्य पर आउट होने को भारतीय स्वाभिमान बताया।

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि भारतीय ओपनर सचमुच में आग लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुरली विजय का इस साल का रिकॉर्ड को अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में टेस्ट मैच के दौरान 1 और 13 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं जोहान्सिबर्ग में 24 और 8 रन बनाकर आउट हुए थे। इंग्लैंड के खिलाफ बृहमिंघ्म टेस्ट मैच में भी ये कुछ खास नहीं कर पाए। पहली पारी में 20 और दूसरी पारी में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।