BREAKING NEWS
  • IND Vs PAK: इंडिया- पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले ही सट्टा बाजार का चढ़ा पारा- Read More »
  • Father's Day: फादर्स डे को सेलिब्रेट करने के लिए Google ने डेडिकेट किया ये खास Doodle- Read More »
  • ग्रामीणों ने अनूठी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए दंग- Read More »

Watch Video: जीत के बाद थिरकी विराट सेना, देखें चेतेश्वर पुजारा का मजेदार स्टेप

News State Bureau  |   Updated On : January 07, 2019 07:37 PM
Watch: जीत के बाद थिरकी विराट सेना, देखें पुजारा का मजेदार स्टेप

Watch: जीत के बाद थिरकी विराट सेना, देखें पुजारा का मजेदार स्टेप

नई दिल्ली:  

भारत (India) की ऑस्ट्रेलिया (Australia) में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम ने जश्न में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में डांस कर जश्न मनाया लेकिन भारत (India) की इस ऐतिहासिक जीत के हीरो रहे बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) अपने पांव नहीं थिरका सके. मैच के बाद संवाददाता सम्मलेन में टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने बताया कि यह डांस चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) की बल्लेबाजी करने के दौरान आने पर चाल की नकल थी और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम से ऐसा करने को कहा था, लेकिन चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) वो भी नहीं कर पाए.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'आपको इसके बारे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से पूछना चाहिए. उन्होंने हमें वैसा डांस करने को कहा और हमने किया. ईमानदारी से कहूं तो हमें वो डांस करके अच्छा लगा, लेकिन चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) वो भी नहीं कर सके जबकि यह काफी सरल था.'

और पढ़ें: NS Exclusive: मनु भाकर के लिए हर एक मेडल और इवेंट है खास, टोक्यो ओलिंपिक नहीं यह है अगला निशाना

रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने हंसकर कहा, 'वह चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को डांस सीखाने की कोशिश कर रहे थे. यह चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) का डांस था क्योंकि जब वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो हाथ नहीं हिलाते. यह डांस बल्लेबाजी करते समय आने पर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) की चाल की नकल थी. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हमें ऐसा करने को कहा और हमने किया.'

इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) की डांस करने में असमर्थता देखी जा सकती है. पूरी टीम जीत के जश्न में हंसकर यह डांस करती है. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) ने इस सीरीज में 521 रन बनाए हैं. उन्हें आखिरी मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया. साथ ही वह मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए. 

और पढ़ें: INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया पर 'विराट' जीत के बाद लगा बधाइयों का तांता, पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया विश 

भारत (India) ने इतिहास रचते हुए ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीती. भारत (India) की ऑस्ट्रेलिया (Australia) में ऐतिहासिक जीत की पूर्व क्रिकेटरों और प्रशासकों ने टीम की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली ऐतिहासिक जीत पर की बधाई दी.

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने 71 साल का सूखा समाप्त करते हुए ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ उसी के घर में खेली गई टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है. भारत (India)और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मैच बारिश के कारण ड्रॉ हो गया था और ऐसे में भारत (India)ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया.

और पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में विजेता बनने पर बोेले कोच रवि शास्त्री, कहा- 1983 विश्व कप के बराबर है यह जीत 

भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया (Australia) में उसी के खिलाफ टेस्ट सीरीज में यह पहली जीत है और वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली एशियाई टीम भी है.

Watch Video: INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद कुछ ऐसे मना जश्न

First Published: Monday, January 07, 2019 07:22 PM

RELATED TAG: Cheteshwar Pujara, Pujara Dance, Virat Kohli, India Vs Australia, Sydney Cricket Ground, Rishabh Pant, Cricket News, Cricket Video,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो