logo-image

IND vs AUS: पर्थ के मैदान पर फिर भिड़े विराट कोहली-टिम पेन, देखें वीडियो

बता दें कि भारत की पारी के 71वें ओवर में जब जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे तो उस दौरान दोनों कप्तानों को एक दूसरे से कुछ कहते देखा गया।

Updated on: 17 Dec 2018, 01:17 PM

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) सोमवार को पर्थ टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर जुबानी जंग में उलझते दिखे. इसके बाद अंपायर क्रिस गफाने ने मामले में दखल देते हुए दोनों खिलाड़ियों को चेतावनी दी. बता दें कि भारत की पारी के 71वें ओवर में जब जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे तो उस दौरान दोनों कप्तानों को एक दूसरे से कुछ कहते देखा गया. विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय गेंदबाजी छोर के पास फील्डिंग कर रहे थे.

टिम टिम पेन (Tim Paine), विराट कोहली (Virat Kohli) को: 'कल भी तुमने ही आपा खोया था, आज तुम कूल बनने की कोशिश क्यों कर रहे हो?'
अंपायर क्रिस गैफनी: बहुत हो गया, बहुत हो गया.' 

और पढ़ें: IND vs AUS: जब मैदान पर दिखी विराट कोहली-टिम पेन के बीच जुबानी जंग, देखें वीडियो

टिम पेन (Tim Paine): 'हमें बात करने की इजाजत है'
गैफनी: ना, ना, कम ऑन, अब खेल पर ध्यान दो. तुम दोनों कप्तान हो.'
टिम पेन (Tim Paine): 'हम सिर्फ बात कर रहे हैं... हमारे बीच कोई गर्मागर्मी नहीं है....'
गैफनी: 'टिम तुम कप्तान हो'
टिम पेन (Tim Paine): 'खुद पर संयम रखो विराट'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इसके बाद कुछ कहा, जिसे माइक्रोफोन पर सुना नहीं जा सका. कुछ गेंद बाद दोनों एक बार फिर एक दूसरे से सीना टकराने के करीब पहुंच गए थे, जब टिम पेन (Tim Paine) रन पूरा कर रहे थे और विराट कोहली (Virat Kohli) उनके सामने आ गए. विराट कोहली (Virat Kohli) को इसके बाद स्क्वॉयर लेग अंपायर कुमार धर्मसेना के सामने अपना पक्ष रखते हुए देखा गया.

और पढ़ें: IND vs AUS: मोहम्मद शमी का 'छक्का' ऑस्ट्रेलिया पर पड़ा भारी, बड़ी बढ़त से रोका

पूर्व टेस्ट गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने 'एसईएन' रेडियो पर कहा, 'मुझे लगता है कि ये इस बात के संकेत हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना धैर्य खोना शुरू कर दिया है.' भारतीय कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्ताव से खुश नहीं दिखे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग और माइकल क्लार्क ने हालांकि कहा कि दोनों कप्तानों के बीच शब्दों के आदान-प्रदान पर उन्हें कोई परेशानी नहीं है और अब तक सीमा नहीं लांघी गई है.