logo-image

Ind Vs Aus: दूसरा वनडे आज, ऑस्ट्रेलिया कर सकता है पलटवार

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में मेहमान टीम को 26 रनों से हराकर बुलंद हौसलों के साथ टीम इंडिया आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मैच खेलने उतरेगी ।

Updated on: 21 Sep 2017, 05:47 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में मेहमान टीम को 26 रनों से हराकर बुलंद हौसलों के साथ टीम इंडिया आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मैच खेलने उतरेगी बेशक स्थिति भारत के अनुकूल है लेकिन मेहमान ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम है और पलटवार कर सकती है।

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने ही पहले वनडे में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था. मगर दूसरे वनडे में दोनों टीमें अपनी लय हासिल करते हुए धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेंगी।

टीम इंडिया के ओपनर अजिंक्य रहाणे को टीम में शिखर धवन की जगह मौका मिला है लेकिन पहले वनडे में वह कोई खास प्रभाव छोड़ने में कामयाब नहीं हो सके। हो सकता है भारत दूसरे वनडे में रहाणे की जगह केएल राहुल को मौका दे।

पहले वनडे में भारतीय टीम के शीर्ष बल्लेबाजी क्रम को अच्छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं हुई थी। इस बार इसकी जरूरत होगी। एक बार फिर एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या पर नजर होगी।

वहीं ऑस्ट्रेलिया अपनी रणनीति में बदलाव कर उतरेगी। पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने टीम इंडिया के 87 रन पर पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था। एक बार फिर मेहमान टीम के देंदबाजों को वही प्रदर्शन दोहराना होगा।

हालाकि ईडन गार्डन्स स्टेडियम में गुरुवार को खेले जाने वाले इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है।