logo-image

IND vs AUS: क्या आपने देखी टिम-पेन और ऋषभ पंत की बीच की यह मजेदार नोंक झोंक, Video

यह दृश्य उस वक्त और मजेदार बन गया, जब मिशेल मार्श के आउट होने के बाद मैदान पर पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का स्वागत ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उन्हीं के अंदाज में किया.

Updated on: 29 Dec 2018, 01:09 PM

नई दिल्ली:

मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के चौथे दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाड़ियों के बीच एक बार फिर मजेदार नोंक-झोंक देखने को मिली, इस बार की नोंक झोंक में खिलाड़ी वही थे बस दोनों की जगह बदल गई थी. मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) मैदान पर भारतीय बल्लेबाज कीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को परेशान करते दिखाई दिए थे. मैच के चौथे दिन यह दृश्य पलट गया. यह दृश्य उस वक्त और मजेदार बन गया, जब मिशेल मार्श के आउट होने के बाद मैदान पर पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का स्वागत ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उन्हीं के अंदाज में किया. 

टिम पेन (Tim Paine) जैसे ही क्रीज पर पहुंचे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने तंज कसते हुए कहा,'हमारे बीच एक स्पेशल गेस्ट आए हैं. कमऑन मयंक.... क्या आपने कभी सुना है 'टेंपररी कैप्टन' (अस्थाई कप्तान) शब्द के बारे में. जडेजा भाई आपको उन्हें आउट करने के लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं है.'

और पढ़ें: IND vs AUS, Boxing Day Test: मेलबर्न में दर्शकों के निशाने पर भारतीय खिलाड़ी, कर रहे नस्लीय टिप्पणी

जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) यह बात कर रहे थे तो उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई. इसे टीवी पर भी साफ सुना जा सकता था. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद ही फील्ड अंपायर ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से बात की जिसके बाद वह कुछ ढीले पड़ते नजर आए.

गौरतलब है कि तीसरे दिन जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बैटिंग कर रहे थे तो उस दौरान टिम पेन (Tim Paine) भी विकेट के पीछे से काफी उकसा रहे थे.

टिम पेन (Tim Paine) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से बात करते हुए कहा,' एक बात बताऊं, वनडे सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं. इस लड़के (ऋषभ पंत (Rishabh Pant)) को हरिकेंस (हॉबर्ट) की टीम में शामिल करना चाहिए. उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है. इससे तुम्हारा (पंत) का ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हॉलिडे बढ़ जाएगा. हॉबर्ट खूबसूरत शहर है. इसे एक वाटर फ्रंट अपार्टमेंट दिलवाते हैं.

और पढ़ें: IND vs AUS: तो क्या चौथे मैच में नहीं खेल पाएंगे पीटर हैंड्सकॉम्ब, जानें क्यों 

वह यहीं नहीं रुके और आगे उकसाते हुए पंत से कहा, 'क्या तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखोगे. मैं अपने बीवी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना.'