logo-image

IND vs CAXI: सिडनी में बारिश ने धोया प्रैक्टिस मैच का पहला दिन, भारत नहीं खेल सका अभ्यास मैच

इसके बाद दोबारा बारिश नहीं होने की स्थिति में टॉस का समय साढ़े तीन बजे रखा गया और मैच चार बजे शुरू होना था. लेकिन तीन बजे पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया.

Updated on: 28 Nov 2018, 04:08 PM

नई दिल्ली:

भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच बुधवार को यहां शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया. लगातार बारिश के कारण खिलाड़ी मैदान से दूर रहे और मौसम लगातार खराब ही रहा. शुरू हो गई थी और लगभग पूरे दिन बारिश होने के कारण मैदान काफी गीला हो गया. स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे बारिश कुछ देर के लिए रुकी और मैदानकर्मियों ने पिच और आउटफील्ड को तैयार करने की कोशिश की. 

इसके बाद दोबारा बारिश नहीं होने की स्थिति में टॉस का समय साढ़े तीन बजे रखा गया और मैच चार बजे शुरू होना था. लेकिन तीन बजे पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया. अगले तीनों दिन अब आधे घंटे का अतिरिक्त खेल होगा.

और पढ़ें: IND vs AUS: शिखर धवन ने बताया क्या बीती थी जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं हुआ था चयन

भारतीय सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्य हालात के आकलन के लिए सुबह मैदान पर आए. खराब मौसम के कारण टीम मैदान पर नहीं पहुंची. गुरुवार सुबह भी बारिश की भविष्यवाणी की गई है लेकिन दूसरे दिन दोपहर के बाद मौसम के साफ होने की उम्मीद है.