logo-image

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले एरॉन फिंच ने विराट सेना के लिए कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया (Australia) को अगले सप्ताह भारत का दौरा करना है. दोनों देशों के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है.

Updated on: 19 Feb 2019, 07:04 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Aron Finch) ने कहा है कि भारतीय टीम अपने घर में इस समय सर्वश्रेष्ठ टीम है और ऑस्ट्रेलिया (Australia) को भारत को उसकी घरेलू परिस्थितियों में हराना है, तो उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को अगले सप्ताह भारत का दौरा करना है. दोनों देशों के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू (cricket.com.Au) ने एरॉन फिंच (Aron Finch) के हवाले से लिखा है, 'वनडे क्रिकेट में वह अपने घर में मौजूदा समय की सर्वश्रेष्ठ टीम है. इसलिए आपको उनके सामने पूरे आत्मविश्वास और सही रणनीति के साथ उतरना होता है.'

और पढ़ें: क्या इस बार World Cup का सूखा मिटा पाएगा इंग्लैंड, बचे हैं सिर्फ 100 दिन

भारत ने बीते महीने ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) का दौरा समाप्त किया था जहां तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को भारत के हाथों मात खानी पड़ी थी. भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी और 71 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर टेस्ट सीरीज जीत इतिहास रचा था.

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) पांच वनडे और दो टी-20 मैच खेलेगी.

और पढ़ें: SA vs SL: सिर्फ परेरा ही नहीं इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों ने भी खेली है मैच जिताऊ पारियां 

इसी साल 30 मई से इंग्लैंड में वनडे विश्व कप शुरू हो रहा है. इस विश्व कप से पहले यह भारत की आखिरी सीरीज होगी.