logo-image

भारत- श्रीलंका प्रेसिडेंट इलेवन के बीच मैच ड्रा, कोहली सहित धवन, रोहित और रहाणे का चला बल्ला

अजिंक्य रहाणे ने 40, रोहित शर्मा ने 38 और शिखर धवन ने 41 रनों का योगदान दिया। बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने अपनी पारी नौ विकेट पर 312 रनों पर घोषित कर दी।

Updated on: 27 Jul 2017, 11:20 AM

नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बीच दो दिवसीय अभ्यास मैच ड्रा हो गया है। मैच के दूसरे और आखिरी दिन टीम इंडिया ने 9 विकेट खोकर 312 रन बनाए।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 53 रन बनाए जबकि सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 54 रन जोड़े।

इन दोनों की हाफ सेंचुरी के अलावा अजिंक्य रहाणे ने 40, रोहित शर्मा ने 38 और शिखर धवन ने 41 रनों का योगदान दिया। बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने अपनी पारी नौ विकेट पर 312 रनों पर घोषित कर दी।

विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा 36 रन पर नाबाद रहे जबकि हार्दिक पांड्या 11 रन ही बना सके। दोनों टीमों आम सहमति से मैच ड्रॉ करने पर राजी हो गईं।

यह भी पढ़ें: ICC महिला वर्ल्ड कप फाइनल से पहले BCCI की सौगात, हर खिलाड़ी को मिलेंगे 50-50 लाख रुपये

दिन की शुरुआत तीन विकेट पर 135 रनों पर करने वाली भारतीय टीम की पारी को कोहली और रहाणे ने आगे बढ़ाया। दोनों को बल्लेबाजी में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। कोहली ने बाकी बल्लेबाजों को अभ्यास का मौका देने के लिए पवेलियन का रूख किया।

इससे पहले, शुक्रवार को रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव की जोड़ी ने मिलकर विपक्षी टीम के सात बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचा दिया था। कुलदीप ने चार विकेट लिए जबकि जडेजा ने तीन विकेट अपने नाम किए। एसएलसी अध्यक्ष एकादश की टीम इन दोनों के आगे 187 रनों पर ही सिमट गई थी।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड पैरा एथलेटिक्स चैम्पियनशिप: करमज्योति दलाल ने डिस्कस-थो में जीता ब्रॉन्ज, भारत को कुल 3 पदक

इसके बाद राहुल ने शानदार अर्धशतक जड़ा, लेकिन अभिनव मुकुंद खाता भी नहीं खोल पाए। चेतेश्वर पुजारा ने 12 रनों का योगदान दिया। इसके बाद कोहली और रहाणे ने भारत को पहले दिन का अंत तीन विकेट पर 135 रनों के स्कोर के साथ करवाया।

यह भी पढ़ें: बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर ने शेयर की मियामी बीच पर सनबाथ लेते हुए तस्वीर