logo-image

INDvsWI: खराब फॉर्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी नेट पर पसीना बहाते दिखे

धोनी रविवार को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में वैकल्पिक अभ्यास सत्र के दौरान शामिल हुए और 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया.

Updated on: 29 Oct 2018, 09:10 AM

नई दिल्ली:

अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे और लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी रविवार को चौथे मैच से पहले नेट्स पर पसीना बहाते हुए दिखाई दिए. वह रविवार को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में वैकल्पिक अभ्यास सत्र के दौरान शामिल हुए और 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया.

गौरतलब है कि धोनी को वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है, जिसेक बाद उनके करियर के अंत को लेकर नई कयासें लगाई जाने लगी हैं. धोनी पिछले कुछ समय से वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं.

उन्हें टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ संक्षिप्त बातचीत करते हुए भी देखा गया. भारत सोमवार को चौथे वनडे में वेस्ट इंडीज का सामना करेगा.

और पढ़ें: आखिर महेंद्र सिंह धोनी को T20 सीरीज से बाहर करने के पीछे क्या है असली कारण, खराब प्रर्दशन या फिर बदले की कार्रवाई

वेस्ट इंडीज ने शनिवार को पुणे में तीसरा मैच 43 रन से जीतकर 5 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कराई. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने की कवायद में लगे अंबाती रायुडू, युवा के. एल. राहुल, मनीष पांडे और स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

जडेजा ने बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी भी की. चौथे मैच के लिए टीम में शामिल किए गए केदार जाधव ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया. वेस्ट इंडीज की टीम ने रविवार को अभ्यास नहीं किया.