INDvsWI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वानखेड़े से वनडे मैच हटाये जाने पर MCA नाराज, COA के लिखा खुला खत

एमसीए के सीईओ सी एस नाईक ने सीओए को लिखे ईमेल में दावा किया कि उन्हें इस संबंध में बीसीसीआई से कोई पत्र नहीं मिला और यह फैसला उनके लिये हैरानी भरा था.

  |   Updated On : October 14, 2018 02:16 PM
मुंबई क्रिकेट संघ

मुंबई क्रिकेट संघ

नई दिल्ली:  

मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) ने बीसीसीआई (BCCI) की प्रशासकों की समिति को पत्र लिखकर भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा वनडे मैच वानखेड़े स्टेडियम से हटाकर क्रिकेट क्लब आफ इंडिया पर कराने का कारण पूछा है.

बीसीसीआई ने कल यह मैच वानखेड़े की बजाय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर कराने का फैसला लिया.

एमसीए के सीईओ सी एस नाईक ने सीओए को लिखे ईमेल में दावा किया कि उन्हें इस संबंध में बीसीसीआई से कोई पत्र नहीं मिला और यह फैसला उनके लिये हैरानी भरा था.

और पढ़ें: Ind vs WI: अब वानखेड़े में नहीं खेला जाएगा चौथा ODI मैच, इस मैदान पर किया गया शिफ्ट

उन्होंने कहा ,‘ हमें आपकी ओर से इस आशय का कोई पत्र नहीं मिला था . हमें मीडिया से पता चला कि मैच अब ब्रेबोर्न स्टेडियम पर होगा . हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस फैसले के कारणों से हमें अवगत कराया जाये.’

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच वानखेडे स्टेडियम में 29 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे मैच को अब यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में कराने का फैसला किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी.

और पढ़ें: विराट कोहली के बाद उमेश ने भी किया SG बॉल का विरोध, बताई बड़ी समस्या

बता दें कि सीसीआई भारत और श्रीलंका के बीच 2009 में खेले गए टेस्ट मैच के बाद से पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी करेगा.

First Published: Saturday, October 13, 2018 08:32 PM

RELATED TAG: India Vs West Indies, Ind Vs Wi, India West Indies Odi, India West Indies Mumbai, Ind Vs Wi Odi Series,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो