logo-image

Video Ind Vs Sl: जीत के करीब भारत, जानिए क्या कहा क्रिकेट एक्सपर्ट मनिंदर सिंह ने

फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को भारत द्वारा रखे गए 410 रनों के लक्ष्य के सामने श्रीलंकाई टीम अच्छी शुरूआत नहीं कर पाई है।

Updated on: 05 Dec 2017, 10:02 PM

नई दिल्ली:

फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को भारत द्वारा रखे गए 410 रनों के लक्ष्य के सामने श्रीलंकाई टीम अच्छी शुरूआत नहीं कर पाई है।

दिन का खेल खत्म होने तक उसने अपनी दूसरी पारी में 16 ओवरों में 33 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए हैं। भारत ने दिन के तीसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 246 रनों पर घोषित कर दी। इसके साथ भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 410 रनों का लक्ष्य रखा।

मेहमान टीम अभी भी 379 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट सुरक्षित हैं।

हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मनिंदर सिंह ने कहा, 'भारत ने इस मैच पर पूरी तरह से दबदबा बना रखा है। श्रीलंका बिलकुल फाइट बैक करते हुए नहीं दिख रही है। अपने देश के लिए खेलने आई इस टीम ने बिलकुल रिस्पॉन्सिबिलिटी नहीं दिखाई है।'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले साल 5 तारीक से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह के पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है। जसप्रीत बुमराह ने क्रिकेट के छोटे प्रारूप में अच्छे खेल का प्रदर्शन दिखाया है, ऐसे में क्या टेस्ट क्रिकेट में भी बुमराह वैसे ही खेल का प्रदर्शन कर पाएंगे? 

और पढ़ें: वीडियो: सिर्फ पेपर पर ड्रॉ हुआ मैच, ये भारतीय क्रिकेट टीम की जीत है- मनिंदर सिंह

इस सवाल के जवाब में मनिंदर सिंह ने कहा, 'उनका चयन टीम में लगातार अच्छे प्रदर्शन की वजह से हुआ है। वो लगातार अच्छा खेल रहे थे और चयनकर्ताओं की नजर उन पर थी।' 

मनिंदर सिंह ने शिखर धवन जिनका आज जन्मदिन है उनकी बल्लेबाजी की तरीफ की। शिकर ने श्रीलंका केखिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 67 रनों की पारी खेली।

और पढ़ें: Ind Vs SL: श्रीलंका बैकफुट पर, भारत जीत से 7 विकेट दूर