logo-image

Ind Vs Eng: रोहित शर्मा को क्यों नहीं मिली आखिरी 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया में जगह

इस बदलाव ने सभी को चौकां दिया है। टीम में पृश्वी शॉ और हनुमा विहारी को भी जगह दी गई है और मुरली विजय और कुलदीप यादव को बाहर के रास्ता दिखाया गया है।

Updated on: 23 Aug 2018, 10:50 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 2 टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में चयनकर्ताओं ने बदलाव किया है। इस बदलाव ने सभी को चौकां दिया है। टीम में पृश्वी शॉ और हनुमा विहारी को भी जगह दी गई है और मुरली विजय और कुलदीप यादव को बाहर के रास्ता दिखाया गया है। टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं होने से हर कोई चकित है। रोहित ने हाल में ही कहा था कि वह सलामी बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं हर चयनकर्ताओं ने उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया तो वह निराश नहीं करेंगे।

बता दें कि रोहित का विदेशी जमीन पर रिकॉर्ड टेस्ट में शानदार है। उन्होंने इंग्लैंड में 17, साउथ अफ्रीका में 12.41 और ऑस्ट्रेलिया में 28.83 का बल्लेबाजी औसत है। रोहित शर्मा ने 25 टेस्ट मैच में 39.97 की औसत से 1479 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 3 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं। पृश्वी शॉ और हनुमा विहारी का प्रदर्शन हाल में बेहतरीन रहा है लेकिन रोहित को टीम में जगह नहीं मिलने से उनके फैन्स निराश है और हर कोई सवाल पूछ रहा है कि रोहित को आखिर क्यों टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है।

और पढ़ें: ICC टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे विराट कोहली, हासिल की बेस्ट करियर रेटिंग

भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5 मौचों की टेस्ट सीरीज में 1-2 से अभी भी पीछे है और अब वह चौथे और पांचवें पांच को जीतकर सीरीज जीतना चाहेगा।