IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच में मुरली विजय ने बनाया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की स्थिति बेहद शर्मनाक रही।

  |   Updated On : August 12, 2018 05:17 PM
मुरली विजय (फाइल फोटो)

मुरली विजय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की स्थिति बेहद शर्मनाक रही। भारतीय ओपनर मुरली विजय ने पहले और दूसरे मैच में तो नाक कटा कर ही रख दी। दरअसल, मुरली विजय ने बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया है। मुरली विजय दोनों ही मैच में शून्य पर आउट हो कर पवेलियन लौट चुके हैं।

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भी मुरली विजय ने 5 गेंद खेली जिसमें से एक भी रन नहीं बना सके और जेम्स एंडरसन ने उन्हें बोल्ड कर दिया। इसी तरह दूसरे मैच में मुरली विजय नहीं चल पाए और 8 गेंदों में एक भी रन नहीं बना सके। जेम्स एंडरसन के तीसरे ओवर में मुरली विजय का बेयरस्टो ने कैच लपक लिया।

मुरली विजय का इस साल का रिकॉर्ड को देखा जाए तो कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में टेस्ट मैच के दौरान 1 और 13 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं जोहान्सिबर्ग में 24 और 8 रन बनाकर आउट हुए थे। इंग्लैंड के खिलाफ बृहमिंघ्म टेस्ट मैच में भी ये कुछ खास नहीं कर पाए। पहली पारी में 20 और दूसरी पारी में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। 

बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। और सातवें ओवर में जब बारिश के कारण खेल रोका गया। दूसरे दिन भारतीय टीम ने मात्र 107 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। इसके बाद इंग्लैंड की टीम ने 396 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

और पढ़ेंः IND vs ENG, 2nd Test, DAY 3rd: क्रिस वोक्स ने जड़ा शतक, इंग्लैंड के पास 250 रनों की बढ़त

दूसरी पारी का आगाज करते हुए भारतीय टीम शुरूआत में ही लड़खड़ाती हुई दिख रही है। मुरली विजय 0 और लोकेश राहुल 10 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं।

First Published: Sunday, August 12, 2018 04:54 PM

RELATED TAG: Ind Vs Eng, Murali Vijay, Shameful Records, Second Test Match, Lords Stadium, Murali Vijay Out At 0 Runs,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो