Ind Vs Eng: साउथैम्पटन में भारतीय टीम के लिए बढ़ी चुनौती, इंग्लैंड के इस खिलाड़ी से है बड़ा खतरा

इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट पर 260 रन बना लिए हैं और 233 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है।

  |   Updated On : September 02, 2018 09:09 AM
भारत बनाम इंग्लैंड (बीसीसीआई)

भारत बनाम इंग्लैंड (बीसीसीआई)

नई दिल्ली:  

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चौथा टेस्ट दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। पहली पारी के बाद मैच पर मजबूत पकड़ बनाती हुई भारतीय टीम अब ढीली पड़ती दिखाई दे रही है। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट पर 260 रन बना लिए हैं और 233 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है।

इसका साफ मतलब है कि इंग्लैंड के 2 विकट बचे हैं और वह पूरी कोशिश करेगी कि भारत के सामने ज्यादा से ज्यादा का लक्ष्य रखा जाए। भारत के लिए लक्ष्य जितना बड़ा होगा उतनी ही जीत मुश्किल होगी। भारत के लिए जीत इसलिए भी आसान नहीं होगी क्योंकि चौथे और पांचवें दिन भारतीय बल्लेबाजों को अधीक टर्न वाले पिच पर बल्लेबाजी करनी होगी।

टर्न होती पिच पर इंग्लैंड की टीम में मोइन अली काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। उन्होंने पहली पारी में भारतीय टीम के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेज कर टीम की कमर ही तोड़ दी थी।

पहले तीन टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं रहे मोइन अली ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में 16 ओवर में 3.94 की इकॉनामी रेट से गेंदबाजी करते हुए 63 रन देकर पांच विकेट लिए।

मैच की दूसरी पारी में भी मोइन अली जहां इंग्लैंड के लिए उम्मीद हैं तो वहीं भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा।

First Published: Sunday, September 02, 2018 05:58 AM

RELATED TAG: India, England, Virat Kohli, Moeen Ali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो