logo-image

Ind Vs Eng: मयंक अग्रवाल के टीम इंडिया में सिलेक्शन न होने पर भड़के फैन्स

उन्हें निराशा हुई कि आखिर क्यों उनके पसंदीदा क्रिकेटर को नहीं चुना गया। बता दें कि मयंक अग्रवाल लगातार घरेलू क्रिकेट में एक के बाद एक शतक जड़ कर खुद को साबित कर रहे हैं।

Updated on: 27 Aug 2018, 10:12 PM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को चयनकर्ताओं ने जब जगह दी तो रोहित शर्मा से लेकर मयंक अग्रवाल के प्रशंसकों तक में नाराजगी देखी गई। उन्हें निराशा हुई कि आखिर क्यों उनके पसंदीदा क्रिकेटर को नहीं चुना गया। बता दें कि मयंक अग्रवाल लगातार घरेलू क्रिकेट में एक के बाद एक शतक जड़ कर खुद को साबित कर रहे हैं। बेंगलुरू में इंडिया बी के खिलाफ इंडिया ए के लिए बेहतरीन 124 रन की पारी खेला।

मयंक अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा-मुझे लगता है कि मैं अपनी बेहतरी से खुश हूं। जिस तरह से मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं मुझे खुशी है। मैं शानदार मनोस्थिति में हूं और रन बनाते रहना चाहता हूं। घरेलू क्रिकेट में 2000 रन कोई मजाक नहीं है मैं काफी ज्यादा खुश हूं।'

मयंक अपने प्रदर्शन से बेशक खुश हो लेकिन उनके फैन्स टीम इंडिया में उनका चयन न होने से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।