इंग्लैंड टीम में विकेटकीपिंग को लेकर बेयरस्टो के साथ कोई मतभेद नहीं: जोस बटलर

बेयरस्टो की जगह बटलर चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं।

IANS  |   Updated On : September 02, 2018 09:30 PM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की भूमिका पर साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के साथ प्रतिद्वंद्विता से साफ इनकार किया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बटलर ने कहा कि उनका ध्यान अपनी टीम के लिए विकेटकीपिंग मामले में पहली पसंद बनने पर नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि उंगली की चोट के कारण बेयरस्टो का चौथे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं माना जा रहा था, लेकिन टीम प्रबंधन ने एहतियात बरतते हुए उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में चौथे टेस्ट मैच में शामिल किया। हालांकि वह ज्यादा सफल नहीं हो सके। 

बेयरस्टो की जगह बटलर चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। 

बेयरस्टो का कहना है कि वह अपनी चोट से उबरकर जल्द से जल्द विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालना चाहते हैं। ऐसे में बटलर ने कहा कि उनके और बेयरस्टो के बीच इस भूमिका को लेकर कोई होड़ नहीं है। 

बटलर ने कहा, 'न ही मेरी और न ही जॉनी की ओर से विकेटकीपिंग को लेकर हम दोनों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता है। यह कभी परेशानी रही ही नहीं।' 

उन्होंने कहा, 'निश्चित तौर पर इस मैच में विकेटकीपर की भूमिका के लिए बेयरस्टो फिट नहीं थे। उनके लिए यह काफी निराशाजनक था, क्योंकि पिछले कुछ वर्षो में बेहतरीन रही है। जो भी हो रहा है, उससे मुझे और बेयरस्टो को कोई फर्क नहीं पड़ता।'

First Published: Sunday, September 02, 2018 09:15 PM

RELATED TAG: India Vs England, England Vs India, 4th Test Report, Day 3, Southampton Test,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो