Ind Vs Eng: हार्दिक पांड्या पर कमेंट करना हरभजन सिंह को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पांड्या का प्रदर्शन तो शानदार रहा लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

  |   Updated On : August 20, 2018 06:57 PM
हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट मैच में शानदार कमबैक करते हुए मेजबान इंग्लैंड पर दवाब बना दिया। भारत ने पहली पारी में इंग्लैंड को 161 रनों पर ऑल-आउट कर दिया था।तीसरे टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने टेस्ट करियर में पहली बार पांच विकेट चटकाए। हार्दिक ने सिर्फ 28 रन देकर ये पांच विकेट हासिल किए। खास बात ये रही कि हार्दिक ने ये पांच विकेट सिर्फ छह ओवर की गेंदबाज़ी करते हुए चटकाए।

पांड्या का प्रदर्शन तो शानदार रहा लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। बता दें कि लॉर्ड्स के हार के बाद हार्दिक की कई जगह आलोचना हो रही थी। इसी मैच के बाद हरभजन ने कहा था कि पांड्या को नाम के आगे से ऑलराउंडर लगाना बंद कर देना चाहिए। वह ऑलराउंडर का दर्जा पाने का हकदार नहीं है।

नॉटिंघम में पांड्या के शानदार प्रदर्शन के बाद हरभजन सिंह ने ट्वीट कर पांड्या को बधाई दी और लोगों ने इसी के साथ हरभजन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा अभी तो आपने बोला था वह ऑल-राउंडर नहीं है तो नकली सराहना क्यो भाई...

First Published: Monday, August 20, 2018 02:59 PM

RELATED TAG: Harbhajan Singh, Hardik Pandya, India, England,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो