IND vs Eng: चौथे टेस्ट में कोहली सेना के खिलाफ इस रणनीति के साथ उतरेगा इंग्लैंड

इससे पहले, इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट मैच के लिए बल्लेबाज जेम्स विंसे को टीम में शामिल किया था।

  |   Updated On : August 27, 2018 06:35 AM
चौथे टेस्ट में इस रणनीति के साथ उतरेगा इंग्लैंड

चौथे टेस्ट में इस रणनीति के साथ उतरेगा इंग्लैंड

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने संकेत दिए हैं कि विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ 30 अगस्त से यहां शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। बेयरस्टो को तीसरे टेस्ट मैच में उंगली में चोट लग गई थी। बेयरस्टो अगर फिट भी होते हैं तो वह बल्लेबाज के रूप में टीम में खेलेंगे और जोस बटलर विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं। इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हैं। 

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, बेलिस ने संवाददाताओं से कहा, 'मुझे लगता है कि अगले मैच में कीपिंग करना बेयरस्टो के लिए मुश्किल होगा। हम अगले कुछ दिनों में उनके चोट की फिर से जांच करेंगे। उनसे कहा गया है कि अगर वह कीपिंग करने योग्य नहीं होते हैं तो बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं।' 

इससे पहले, इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट मैच के लिए बल्लेबाज जेम्स विंसे को टीम में शामिल किया था। 27 साल के विंसे को न्यूजीलैंड दौरे से बाहर रखा गया था और अब वह उन्हें जॉनी बेयरस्टो की जगह कवर के तौर पर टीम में बुलाया गया है। उन्होंने 13 टेस्ट मैचों में 548 रन बनाए हैं।

First Published: Saturday, August 25, 2018 06:36 AM

RELATED TAG: Ind Vs Eng, Forth Test Match, England, England Strategy Against India, India, The Rose Bowl Stadium, Southampton,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो