Ind Vs Eng: एलिस्टर कुक ने की एंडरसन की तारीफ, कहा- इंग्लैंड टीम के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी

भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेल क्रिकेट जगत से संन्यास लेने वाले पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक का कहना है कि रिकॉर्ड तोड़ने वाले तेज गेंदबाज इंग्लैंड के एंडरसन सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हैं.

  |   Updated On : September 13, 2018 06:31 AM
एलिस्टर कुक (फाइल फोटो)

एलिस्टर कुक (फाइल फोटो)

लंदन:  

भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेल क्रिकेट जगत से संन्यास लेने वाले पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक का कहना है कि रिकॉर्ड तोड़ने वाले तेज गेंदबाज इंग्लैंड के एंडरसन सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एंडरसन ने भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में विकेट लेने के साथ आस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ग्लेन मेकग्रेथ का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

एंडरसन नया विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया. वह अब दुनिया में सबसे अधिक टेस्ट विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बन गए हैं. एंडरसन ने मेकग्रेथ के 563 विकेट के रिकॉर्ड को तोड़ा है. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम अब 564 विकेट हो गए हैं.

और पढ़ेंः INDIA vs ENGLAND: अपने आखिरी टेस्ट में कुक बने मैन ऑफ द मैच, विराट कोहली-कुरेन मैन ऑफ द सीरीज

कुक ने कहा, "वह एक बेहतरीन खिलाड़ी और शानदार गेंदबाज हैं. वह इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हैं. ऐसी उपलब्धि हासिल करने के लिए उनकी मानसिक और शारीरिक क्षमता का आंकलन मैं नहीं कर सकता."

First Published: Wednesday, September 12, 2018 02:21 PM

RELATED TAG: Ind Vs Eng, England, Alastair Cook, Anderson, Best Player Of England Team,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो