logo-image

IND vs AUS: क्या World Cup से पहले फिट हो पाएंगे जोश हेजलवुड?

ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) पीठ दर्द के कारण श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ हाल में 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे.

Updated on: 14 Feb 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. उनका इस सप्ताह स्कैन होगा जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह कब तक वापसी कर सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) पीठ दर्द के कारण श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ हाल में 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे. वह भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे.

जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने कहा कि उन्होंने वर्ल्ड कप के अभ्यास मैचों में वापसी करने को अपना लक्ष्य बनाया है तथा शुक्रवार को होने वाले स्कैन से उनकी प्रगति की तस्वीर भी स्पष्ट हो जाएगी.

जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने कहा, ‘हमें कल अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. उम्मीद है कि आगामी सप्ताह में हम इसके अनुसार काम करेंगे.'

और पढ़ें: Video: जब 2003 वर्ल्ड कप में चामिंडा वास ने श्रीलंका को दिया था Valentine Gift, रचा था इतिहास 

जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने कहा, 'उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा. हम विश्व कप को ध्यान में रखकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे की सब कुछ सही तरह से आगे बढ़े.’