logo-image

India Vs England Final: झूलन गोस्वामी की गेंदबाजी के सचिन तेंदुलकर हुए मुरीद, सहवाग ने लिखा 'झुला डाला'

झूलन की गेंदबाजी के मुरीद क्रिकेट भगवान सचिन तेंदुलकर भी हुए और ट्वीट कर उनकी तारीफ की। सचिन ने ट्वीट किया, झूलन आप ऐसे ही मजबूती से आगे बढ़ो।

Updated on: 23 Jul 2017, 07:54 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में झूलन गोस्वामी ने तीन विकेट झटके। उनकी घातक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड की टीम सात विकेट खोकर 228 रन ही बना सकी।

झूलन की गेंदबाजी के मुरीद 'क्रिकेट के भगवान' का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर भी हुए और ट्वीट कर उनकी तारीफ की। वहीं, अपने ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चित रहने वाले विरेंद्र सहवाग ने भी झूलन गोस्वामी की तारीफ

सचिन ने ट्वीट किया, 'झूलन आप ऐसे ही मजबूती से आगे बढ़ो। एक अच्छी पार्टनरशिप के बाद वाकई शानदार गेंदबाजी। अच्छी सोच।'

वहीं, विरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'झूलन ने झुला डाला, भारत की ओर से शानदार वापसी।'

बता दें कि तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट झटक कर इंग्लैंड को मुश्किल में डाल दिया था। झूलन ने चौथे विकेट के लिए 82 रन जोड़कर भारत की मुश्किलें बढ़ाने वाली नताली स्काइवर और सारा टेलर की जोड़ी तोड़ी।

यह भी पढ़ें: महिला विश्व कप 2017 : लंदन के लॉर्ड्स ग्राउंड से जुड़ी है भारतीय क्रिकेट टीम की कई यादें

झूलन ने पहले 33वें ओवर की चौथी गेंद पर सारा टेलर (45 रन) को सुषमा वर्मा के हाथों कैच कराया और फिर अगली ही गेंद पर फ्रैन विल्सन को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ें: Ind Vs England Final: लॉर्ड्स ने बदला नियम, मैदान पर पहली बार बजा ढोल

झूलन इस समय हैट-ट्रिक के पास थीं लेकिन कैथरिन ब्रंट ने झूलन की गेंद पर और विकेट नही गिरने दिया। यह झूलन की गेंदबाजी ही थी जिसके कारण इंग्लिश टीम 146/3 से 146/5 पर पहुंच गई और भारत को मैच में वापसी करने में मदद मिली।

यह भी पढ़ें: PICS: महिला प्रधान बोल्ड फिल्में जिन्होंने तोड़ी सामाजिक मान्यताएं