महिला वर्ल्ड T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार रिकॉर्ड बनाने वाली हरमनप्रीत ने कहा- लंबा सफर तय करना है

हरमनप्रीत द्वारा 51 गेंदों में बनाए गए 103 रनों की बदौलत भारत ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को 34 रनों से शिकस्त देकर प्रतियोगिता की विजयी शुरुआत की.

IANS  |   Updated On : November 10, 2018 01:02 PM
हरमनप्रीत ( सौजन्य : icc twitter )

हरमनप्रीत ( सौजन्य : icc twitter )

नई दिल्ली:  

महिला टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड शतक जड़ने वाली भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि टूर्नामेंट में उनकी टीम को अभी लंबा सफर तय करना है. हरमनप्रीत द्वारा 51 गेंदों में बनाए गए 103 रनों की बदौलत भारत ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को 34 रनों से शिकस्त देकर प्रतियोगिता की विजयी शुरुआत की.

और पढ़ें : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ICC से की अपील, भारत को द्विपक्षीय सीरीज के लिए करे राजी

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा कि मैं इस को लेकर उत्साहित हूं लेकिन हमें अभी भी लंबा सफर तय करना है. हमें एक टीम के रूप में बहुत सुधार करने की आवश्यकता है. मुझे पता है कि अगर मैं टिक गई तो मैं अपने शॉट खेल सकती हूं. जेमी ने भी बेहतरीन खेल दिखाया. जब आप आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तब आपको ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है जो छोर बदलता रहे. हालांकि, हमें गेंदबाजी में भी सुधार की जरूरत है.

हरमनप्रीत ने कहा कि जीतना खेल का एक हिस्सा है और जब से रमेश पोवार सर हमसे जुड़े हैं तबसे टीम में काफी बदलावा आया है.

भारतीय टीम अपने अगले मैच में रविवार को पाकिस्तान का सामना करेगी.

First Published: Saturday, November 10, 2018 01:01 PM

RELATED TAG: Icc Women World T20, Harmanpreet, T20 World Cup, Icc, Jemimah Rodrigues, Leigh Kasperek, Amelia Kerr, Amy Satterthwaite, Anuja Patil, D Hemalatha, Ekta Bisht, Mithali Raj, Pooja Vastrakar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो